उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शनिवार ११ मई २०२४

सैफ-अर्जुन की फिल्म भूत पुलिस ओटीटी पर होगी रिलीज



मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान, अर्जुन कपूर और जैकलीन फर्नांडीज स्टारर हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूत पुलिस' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। बताया जा रहा है कि फिल्म भूत पुलिस के निर्माता रमेश तौरानी ने इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने के विचार त्याग दिया है। रमेश तौरानी का कहना है कि एक ओर जहां कोविड-19 से बने हालात सामान्य होने का कोई ठिकाना नहीं है तो वहीं, दूसरी ओर दर्शकों की आदत भी बदल चुकी है, जिसमें सिर्फ बड़ी और बड़े स्टार्स की फिल्में ही सिनेमाघरों में कमाई कर पाएंगी, इसलिए उन्होंने अपनी फिल्म को ओटीटी पर ले जाने का फैसला लिया।
उल्लेखनीय है कि फिल्म भूत पुलिस 10 सितंबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने वाली थी, लेकिन बताया जा रहा है कि अब यह फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।


मूवीज