उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

रविवार १२ मई २०२४

तृणमूल एवं राजभवन में फिर टकराव; महुआ ने राज्य को अंकलजी कहा, बोलीं- अपने परिवार वालों को राजभवन में अपॉइंट किया




कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस और राजभवन के बीच एकबार फिर टकराव दिखाई दे रहा है। तृणमूल सांसद महुआ मोइत्रा ने आज राज्यपाल जगदीप धनखड़ को अंकलजी कहते हुए उनपर अपने परिवार के लोगों और दूसरे करीबियों को राजभवन में अपॉइंट करने का आरोप लगाया है। इन लोगों को  ऑफिसर ऑन स्पेशल ड्यूटी (OSD) बनाये जाने का आरोप लगाया है। 
महुआ ने ट्विटर पर कुछ नामों का भी जिक्र किया है। उन्होंने लिखा- अभ्युदय सिंह शेखावत, अखिल चौधरी, रुचि दुबे, प्रशांत दीक्षित, कौस्तव एस वालीकर और किशन धनखड़ को राजभवन में OSD अपॉइंट किया गया है।
शेखावत धनखड़ के साले के बेटे हैं। रुचि दुबे और प्रशांत दीक्षित उनके पूर्व ADC मेजर गौरांग दीक्षित की पत्नी और भाई हैं। वालीकर धनखड़ के मौजूदा ADC जनार्दन राव के साले हैं और किशन धनखड़ खुद जगदीप धनखड़ के करीबी रिश्तेदार हैं।
 


भारत