उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शनिवार ११ मई २०२४

दिलीप घोष ने मांगा नुसरत का इस्तीफा, कहा - सिंदूर लगाकर भारतीय संस्कृति को किया है शर्मसार



 
कोलकाता। बंगाल भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने टीएमसी सांसद एवं अभिनेत्री नुसरत जहां पर निशाना साधा है। उन्होंने नुसरत के निखिल जैन के साथ शादी को लेकर हो रहे विवाद के बीच कहा है कि नुसरत जहां सिंदूर लगाकर भारतीय संस्कृति को शर्मसार करने का काम कर रही हैं। नुसरत ने  शादी करने के बाद सार्वजनिक रूप से बहुभोज किया था और  उसमें मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को भी आमंत्रित किया गया था लेकिन अब कह रही हैं कि उनकी शादी ही नहीं हुई है। 
इसके साथ ही घोष ने कहा कि टीएमसी को उन्हें निलंबित करना चाहिए या उन्हें पद से इस्तीफा देना चाहिए। उल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश में बदायूं से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद संघमित्रा मौर्य ने पश्चिम बंगाल की तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां की सदस्यता समाप्त करने की मांग है।
लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को लिखे पत्र में डा मौर्य ने कहा कि नुसरत जहां ने संसद में झूठा हलफनामा देने और वैवाहिक स्थिति छुपाने का गंभीर अपराा किया है। उनका आचरण अमर्यादित है। शादी के मुद्दे पर उन्होंने अपने वोटर्स को धोखे में रखा है । इससे संसद की गरिमा भी धूमिल हुई है ।
उन्होने कहा कि इस मामले को सांसद को एथिक्स कमिटी को भेज कर इसकी जाँच करवानी चाहिए और उनपर करवाई करनी चाहिए । नुसरत जहां ने देश के सबसे बड़े लोकतंत्र के मंदिर में झूठ बोला जहां नियम कानून बनते हैं और वहां से देश चलता है । उन्होंने अपनी शादी को अलग तरीके से पेश किया है कि उनकी शादी अवैध है।हमने इसलिए आपत्ति की है कि संसद में घिनौना काम न हो लोग बाहर करते हैं तो करें।
भाजपा सांसद ने कहा “ नुसरत ने जो शपथपत्र लोकसभा में दिया है उसमें उन्होंने अपना वैवाहिक स्टेटस विवाहित दिखाया है और शपथ लेते हुए भी अपना नाम नुसरत जहां उर्फ नूरी जैन और अपने पति का नाम निखिल जैन बताया था। आप खुद कबूल करते हो फिर आप कहते हो आपकी शादी वैलिड नही है । आपने जनता से झूठ बोला आपने देश की संसद से झूठ बोला , जहां से देश चलता है । यह बंगाल नही है जो ममता दीदी के इशारे पर चलता है। वहां आप गलत बयान दे रही हो इस मामले में जांच होना चाहिए और कार्यवाही होनी चाहिए। ”
नुसरत जहां जब शपथ लेने आती है तो सिंदूर,चूड़ी पूरा सुहागिन का रूप लेकर आती है। जो हिन्दू रीति के अनुसार नवविवाहिता का होता है फिर उसको खुद ही अबैध बताती हैं।यह भारत की जनता को बेबकूफ बनाने का काम किया गया है।






  

 


स्थानीय

  • राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध'

    कोलकाता। राज्यपाल सीवी आनंद बोस ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया। इसके साथ ही वित्त राज्य मंत्री चंद्रिमा भट्टाचार्य पर भी 'प्रतिबंध' लगाया गया है। गुरुवार रात राजभवन ने एक बयान जारी कर कहा कि पुलिस को राजभवन परिसर में प्रवेश की अनुमति नहीं दी जाएगी। मंत्री चंद्रिमा को प्रवेश की अनुमति नहीं दी जाएगी।

  • टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया

    कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस पार्टी ने कुणाल घोष को पार्टी के प्रदेश महासचिव पद से हटा दिया। इस संबंध में तृणमूल ने लिखा है कि हाल ही में कुणाल घोष कई ऐसी बातें कह रहे हैं जो पार्टी के विचारों के अनुरूप नहीं हैं।

  • बड़ाबाजार में आग लगने से अफरातफरी

    कोलकाता। बड़ाबाजार स्थित एक प्लास्टिक गोदाम में सोमवार तड़के आग लग गयी। सबसे पहले दमकल की सात गाड़ियां मौके पर पहुंचीं. आग तेजी से फैलने के कारण बाद में आठ और इंजन आग में शामिल हो गए। गोदाम में ज्वलनशील पदार्थ और प्लास्टिक सामग्री होने के कारण आग तेजी से फैल गई।