उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

रविवार १२ मई २०२४

'विक्रम वेधा' में चुनौतीपूर्ण भूमिका : सैफ



मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान का कहना है कि तमिल सुपरहिट फिल्म विक्रम वेधा' के रीमेक में उनकी भूमिका बेहद चुनौतीपूर्ण है।
सैफ अली खान जल्द ही ऋतिक रोशन के साथ तमिल सुपरहिट फिल्म विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक में नजर आने वाले हैं। सैफ अली ने कहा, “हमने इस फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ी है और यह काफी चुनौतीपूर्ण किरदार होने वाला है। ऋतिक एक बेहतरीन ऐक्टर और डांसर हैं। इसलिए मुझे उनके सामने टिकने के लिए सुबह उठकर मेहनत करनी पड़ेगी।”
गौरतलब है कि 'विक्रम वेधा' में आर माधवन और विजय सेतुपति मुख्य भूमिकाओं में थे। फिल्म में माधवन ने विक्रम नाम के पुलिसवाले और विजय सेतुपति ने वेधा नाम के गैंगस्टर का किरदार निभाया था। हिंदी रीमेक को तमिल डायरेक्टर पुष्कर और गायत्री ही बनाने जा रहे हैं।


मूवीज