उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शनिवार ११ मई २०२४

अब ‘इंडियन प्रो म्यूजिक लीग’


लखनऊ। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की सफलता से उत्साहित खेल की दुनिया में लीग के आयोजन की बहार का असर फिल्मी दुनिया पर भी पड़ा है और अब टेलीविजन के पर्दे पर देश दुनिया का पहला इंडियन प्रो म्यूजिक लीग (आईएमपीएल) जल्द ही दर्शकों का मनोरंजन करेगा।
आईएमपीएल में फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े एंटरटेनर्स और उनके परिवार अब अपनी टीमें ला रहे हैं। गोविंदा एवं उनकी पत्नी सुनीता, राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर एवं उनके पिता शक्ति कपूर और भाई सिद्धांत कपूर और रितेश देशमुख एवं उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा देशमुख एक दूसरे के आमने सामने होंगे।
रियलिटी टीवी में लीक से हटकर जीटीवी और फैदम पिक्चर्स ने दर्शकों के लिये बिल्कुल नया फॉर्मेट पेश करने की तैयारी की है। आयोजकों का दावा है कि 2021 की शुरुआत में टेलीविजन पर म्यूजिक के रंग-ढंग और उसकी धुन में नई क्रांति आयेगी। अनोखी म्यूजिक लीग में छह टीमें होंगी, जिनके मालिक श्रद्धा कपूर के साथ उनके पिता शक्ति कपूर और भाई सिद्धांत कपूर, गोविंदा एवं उनकी पत्नी सुनीता, राजकुमार राव और रितेश देशमुख एवं उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा देशमुख होंगे। ये टीमें देश के अलग-अलग क्षेत्रों का प्रतिनिधित्व करेंगी, जिनका इस म्यूजिकल चैंपियनशिप में एक दूसरे से मुकाबला होगा।
कप्तानों के रूप में प्रत्येक टीम में दो सेलिब्रिटी प्लेबैक सिंगर्स होंगे, जिनमें एक मेल और एक फीमेल सिंगर शामिल होगी। इसके अलावा हर टीम में रियलिटी स्टार्स भी होंगे। टैलेंट के इस पूल में इजाफा करते हुए इन टीमों में देश के अलग-अलग क्षेत्रों से छह ताजगी भरी आवाजें भी शामिल की जाएंगी, जिन्हें इस लीग का हिस्सा बनने का मौका मिलेगा। 2021 की शुरुआत में लॉन्च होने जा रहे इंडियन प्रो म्यूजिक लीग को दो टॉप एंकर्स होस्ट करेंगे।
स्पोर्ट्स लीग के फॉर्मेट की तरह ही इस शो में भी पांच इनिंग्स होंगी, जिनमें लीग मैचों के अलावा एक सुपर मैच होगा, जहां दर्शकों के वोट और अंपायर के पॉइंट्स उस लीग का नतीजा तय करेंगे और इनमें से किसी एक टीम को लीग चैंपियन घोषित करेंगे।


संगीत

  • अक्षरा सिंह का छठ गीत छठी मईया करिहा दुलार रिलीज

    अक्षरा सिंह छठ व्रत की लोकधुन को पिरोते हुए गीत छठी मईया करिहा दुलार लेकर आई हैं, जिसे प्रजक्ता शुक्रे ने कंपोज किया है। छठ गीत छठी मईया करिहा दुलार को लेकर अक्षरा सिंह ने कहा,मैंने अब तक कईं छठ गीत गाएं हैं, लेकिन ये कुछ नया और अलग है।इसलिए मैं अपने फैंस और चाहने वालों से कहना चाहूंगी कि आप मेरे इस गाने को खूब प्यार और आशीर्वाद दें। इसमें आपको अक्षरा की आवाज आपकी दिल की आवाज जैसी महसूस होगी। इस गाने में छठी मां की महिमा का अभूतपूर्व प्रस्तुति है, जो हर किसी के छठ पूजा को यादगार कर देगा।

  • मिथुन - पीहू का 'बेखयाली मोन' ने दर्शकों का दिल जीता

    संगीत वीडियो 'बेखयाली मोन' में मुख्य कलाकार में पीहू सेनगुप्ता व मिथुन देबनाथ पर फिल्माया गया है। पीहू सेनगुप्ता जानी मानी टीवी अभिनेत्री है जबकि मिथुन देबनाथ अतनु घोष की बंगाली फिल्म रोबिबार में प्रोसेनजीत चटर्जी के साथ स्क्रीन साझा करने के बाद से सुर्ख़ियों में थें। साथ ही मिथुन ने हिंदी वेब बोस: डेड/अलाइव जैसी सीरीज़ में भी अभिनय का लोहा मनवाया है। 'बेखयाली मोन' के गीतकार हैं मैनाक मित्रा जबकि शुभंकर देबनाथ ने संगीत के साथ ही अपनी आवाज़ भी दी है।

  • छठ के बरतिया के ट्रेलर को एक दिन में मिले एक मिलियन व्यूज

    एआरके वर्कस चैनल रत्नाकर कुमार प्रस्तुत भोजपुरी फिल्म छठ के बरतिया का ट्रेलर वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। ट्रेलर को एक दिन में एक मिलियन से ज्यादा व्यूज और 9 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।