उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

रविवार १२ मई २०२४

'गुपकार घोषणा' : शिवराज ने सोनिया व राहुल पर हमला बोला



भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जम्मू और कश्मीर से जुड़े 'गुपकार घोषणा' के मामले में आज कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमले बोलते हुए कहा कि उन्हें जम्मू कश्मीर से जुड़े अनुच्छेद 370 को लेकर अपना दृष्टिकोण स्पष्ट करना चाहिए।
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता श्री चौहान ने यहां संवाददाताओं से चर्चा में यह बात कही। श्री चौहान ने कहा कि वे 'मेडम सोनिया' से पूछना चाहते हैं कि कांग्रेस का अनुच्छेद 370 और 35 (ए) को लेकर वास्तव में क्या दृष्टिकोण है। उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरु की नीतियों की भी आलोचना की और कहा कि कांग्रेस जम्मू कश्मीर मामले में दोगली और दोमुंही बातें करती आ रही है।
श्री चौहान ने कहा कि श्रीमती सोनिया गांधी ने चर्चित बाटला हाउस मुठभेड़ मामले में आंसू बहाए थे। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह भी आतंकवादियों के साथ खड़े हुए नजर आए थे। उन्होंने कहा कि दरअसल जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद जम्मू कश्मीर में लूट की दुकानें बंद हो गयी हैं, इसलिए 'अब्दुल्ला' 'मुफ्ती' और 'गांधी परिवार' एकजुट हो रहे हैं। (एजेंसियां)


-1