उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

रविवार १२ मई २०२४

कॉमेडियन भारती सिंह गिरफ्तार


मुम्बई। जानी-मानी कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो  ने शनिवार को रेड की और उनसे लम्बी पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया। ।भारती और उनके पति हर्ष पर ड्रग्स लेने के आरोप हैं। उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। एक ड्रग पैडलर से पूछताछ में इन दोनों का नाम बताया था। इसके बाद इनके अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा स्थित घरों में रेड की गई। सूत्रों के अनुसार, उनसे नशीला पदार्थ गांजा भी बरामद हुआ है। (तस्वीर भारती सिंह की वेबसाइट से साभार)


टीवी

  • आज के युवाओं को प्रेरित करेगी श्रीमद रामायण : सुजय रेऊ

    सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के दिव्य महाकाव्य 'श्रीमद रामायण' में भगवान राम की कालजयी यात्रा को दर्शाया गया है और संपूर्ण मूल्यों और जीवन के सबक पर जोर दिया गया है जो आज भी प्रासंगिक हैं। मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम का किरदार निभाने वाले सुजय रेऊ ने बताया, मुझे पता चला कि मुझे 'श्रीमद रामायण' में सबसे प्रतिष्ठित देवता, 'भगवान राम' का किरदार निभाने के लिए चुना गया है, तो मैं अभिभूत हो गया।

  • 01 जनवरी से सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर शुरू होगा श्रीमद रामायण

    सुजय रेऊ ने कहा,श्रीमद रामायण में यह अवसर पाकर मैं सम्मानित और उत्साहित महसूस कर रहा हूं। ऐसे अत्यधिक पूजे जाने वाले देवता का किरदार निभाना सिर्फ एक भूमिका नहीं है।यह एक गहरी जिम्मेदारी और अभूतपूर्व आध्यात्मिक यात्रा है। भगवान राम की कालातीत कथा ने हमेशा मेरे दिल में एक खास जगह रखी है, और उनकी यात्रा को जीवंत करने का यह मौका मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है।

  • एकता कपूर को इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स, बनीं पहली भारतीय प्रोड्यूसर

    नई दिल्ली। इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स में इस बार भारतीय कंटेंट और भारतीयों का भी जलवा देखने को मिला, जिसमें मशहूर बिजनेस वुमन एकता कपूर को 51वें एमी अवॉर्ड्स में सम्माति किया गया। एकता पहली और एकमात्र भारतीय हैं, जिन्हें एमी अवॉर्ड मिला है। इस सम्मान के मौके पर एकता कपूर ने अपने फैंस के साथ अपनी खुशी साझा की और इस उपलब्धि को साझा करते हुए एक इमोशनल पोस्ट किया।