उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

सोमवार १३ मई २०२४

एक्शन फिल्म में काम करना चाहती हैं अनन्या पांडे


मुंबई। बॉलीवुड की नवोदित अभिनेत्री और चंकी पांडे की पुत्री अनन्या पांडे अब एक्शन फिल्म में काम करना चाहती हैं। अनन्या पांडे ने फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद वह फिल्म 'पति, पत्नी और वो' में नजर आयी। अन्नया फिल्म 'खाली पीली' में स्टंट करते हुए नजर आएंगी। अनन्या ने एक्शन फिल्म में काम करने की इच्छा जाहिर करते हुए कहा कि उन्हें स्टंट करने का 'चस्का' है।

अनन्या पांडे ने कहा कि वह जल्द ही एक फुल एक्शन फिल्म करना चाहती है। अनन्या की फिल्म 'खाली पीली' 2 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। (वार्ता)


मूवीज

  • 43 वर्ष की हुयी सनी लियोनी

    सनी लियोनी ने वर्ष 2012 में प्रदर्शित फिल्म ‘जिस्म 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद सनी लियोनी ने जैकपॉट, रागिनी एमएमएस, मस्तीजादे, वन नाइट स्टैंड,कुछ कुछ लोचा है, ओ माई घोस्ट, बेईमान लव, एक पहेली लीला समेत कई फिल्मों में काम किया है।सनी लियोनी ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपने आइटम नंबर से दर्शकों का दिल जीता।सनी ने हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, कन्नड़ आदि फिल्मों में भी काम किया।

  • 77वें कान्स फिल्म महोत्सव में 'भारत पर्व' मनाया जाएगा

    यह पहली बार होगा कि भारत 77वें कान्स फिल्म महोत्सव में भारत पर्व की मेजबानी करेगा , जिसमें महोत्सव में भाग लेने वाले दुनिया भर के प्रतिष्ठित गणमान्य व्यक्ति और प्रतिनिधि, फिल्मी हस्तियों, फिल्म निर्माताओं, निर्देशकों, निर्माताओं के साथ जुड़ सकेंगे।

  • सलमान खान की फिल्म सिकंदर में काम करेगी रश्मिका मंदाना

    फिल्म 'सिकंदर' का प्रोडक्शन साजिद नाडियाडवाला कर रहे हैं।'सिकंदर' अगले साल ईद 2025 के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।