उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

रविवार १२ मई २०२४

अरविंद केजरीवाल ने की डोर-टू-डोर अभियान की शुरुआत



मोहाली। आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज पंजाब पहुंचकर मोहाली जिले में अपने पार्टी उम्मीदवार के लिये घर -घर जाकर प्रचार कर पार्टी के लिये वोट मांगे ।
चुनाव आयोग के कोविड दिशानिर्देशों का पालन करते हुए केजरीवाल ने पार्टी के पंजाब प्रधान भगवंत मान और खरड़ से आप प्रत्याशी अनमोल गगन मान के साथ घर-घर जाकर लोगों से मुलाकात की, उनकी समस्याएं सुनीं और पंजाब के बारे में पार्टी की योजनाओं से अवगत कराया।
लोगों ने जगह जगह उनका जोरदार स्वागत किया और वृद्ध लोगों ने चुनाव में जीत के लिए आशीर्वाद और शुभकामनाएं दी। इस दौरान केजरीवाल ने खुद लोगों को पार्टी की योजनाओं और गारंटियों से संबंधित पर्चे दिए और पंजाब को फिर से खुशहाल और समृद्ध बनाने एवं राज्य में अमन-शांति व भाईचारा कायम करने के लिए आम आदमी पार्टी को वोट देने की अपील की।
श्री केजरीवाल ने खरड़ के लोगों से आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार अनमोल गगन मान का समर्थन करने की अपील की और कहा कि डोर-टू-डोर आप की पसंदीदा योजनाओं में से एक है। दिल्ली सरकार ने जनता की सुविधा के लिए डोर स्टेप डिलीवरी फॉर सर्विसेज योजना चलाई है, जिसके तहत सरकारी कर्मचारी लोगों के घर जाकर उनके काम करते हैं, ताकि लोगों को सरकारी दफ्तरों के चक्कर न काटने पड़े।
उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी आम लोगों की पार्टी है। हमारे विधायक और मंत्री साधारण परिवारों से होते हैं। इसलिए उन्हें आम लोगों के दुख-दर्द की पूरी समझ और जानकारी होती है। पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर खास लोगों(जैसे विधायक, सांसद, मंत्री, मुख्यमंत्री आदि) को मिलने वाली सारी सुविधाएं आम लोगों को भी उपलब्ध कराई जाएगी। हमारा उद्देश्य देश के हर 'आम' आदमी को 'खास' बनाना है।
उन्होंने अपने नेताओं तथा वालंटियर्स से अपील की कि वे लोगों से मिलकर चुनाव प्रचार तेज करें और लोगों को पार्टी की नीतियों तथा कार्यक्रम से अवगत करायें ।


भारत