उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

रविवार १२ मई २०२४

मोदी सरकार ने 4 करोड़ लोगों को गरीबी के दलदल में धकेला : राहुल




नयी दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि मोदी सरकार का विकास सिर्फ चंद पूंजीपतियों के लिए है और देश कि जनता पर उसका कोई ध्यान नहीं है जिसके कारण चार करोड़ से अधिक लोग फिर ग़रीबी के दलदल में पहुंच गए है।
उन्होंने कहा कि मोदी सरकार का विकास कार्यक्रम उसके सिर्फ दो पूंजीपति मित्रों के लिए है और उसके इन मित्रों का इतना विकास हुआ है कि वह बाहर छलकने लगा है।
श्री राहुल गांधी ने मोदी सरकार के विकास पर तंज करते हुए ट्वीट किया,“ ‘विकास ओवरफ्लो’ सिर्फ ‘हमारे दो’ के लिए। जबकि हमारे 4 करोड़ भाई-बहन गरीबी में धकेले जा रहे हैं। चार करोड़ का यह अंकड़ा भर नहीं है बल्कि यह एक वास्तविकता है। इन चार में से हर व्यक्ति बेहतर जीवन का हकदार था क्योंकि इनमें प्रत्येक व्यक्ति भारतीय है।”


भारत