उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

रविवार १२ मई २०२४

आमिर खान ने अमिताभ बच्चन को फिल्म झुंड में काम करने के लिए किया प्रेरित




मुंबई। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने महानायक अमिताभ बच्चन को फिल्म झुंड में काम करने के लिये प्रेरित किया है।
अमिताभ बच्चन की फिल्म झुंड रिलीज हो गयी है। इस फिल्म में वह एक फुटबॉल कोच की भूमिका में हैं। वह फिल्म झुंड में एक एनजीओ के फाउंडर विजय बरसे की भूमिका में हैं। विजय बरसे 'स्लम सॉकर' एनजीओ के संस्थापक हैं। विजय बरसे ने अपने एनजीओ के जरिए स्लम के बच्चों को फुटबॉल की ट्रेनिंग दी है। इसके साथ ही वह उनकी जिंदगी को संवारने का काम करते हैं।
बताया जा रहा है कि आमिर खान ने अमिताभ बच्चन को इस भूमिका को निभाने के लिए मनाया था।अमिताभ बच्चन के पास जाने से पहले यह फिल्म आमिर खान को ऑफर हुयी थी।कहानी सुनने के बाद उन्होंने इसे न सिर्फ अमिताभ बच्चन के पास भेजी बल्कि इस भूमिका को निभाने के लिए भी अमिताभ को मनाया ।
अमिताभ बच्चन ने कहा, 'मुझे याद है, जब मैंने आमिर खान से इसपर चर्चा की थी। उन्होंने मुझे कहा था कि मुझे यह फिल्म करनी चाहिए और आप जानते हैं जब आमिर खान कोई बात रखते हैं तो क्या होता है।


मूवीज