उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

इमरान खान ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा- .विपक्ष कि राजनीति को कब्र में दफनाया जाएगा



पाकिस्तान के कार्यवाहक प्रधानमंत्री इमरान खान ने विपक्ष पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि विपक्ष को समझ ही नहीं आ रहा है कि आखिर हुआ क्या है. हालांकि  मैंने अपने समर्थकों से पहले ही कह दिया था कि घबराएं नहीं. उन्होंने कहा कि इस पूरे खेल में बाहरी दखल था. 
बता दें कि पाकिस्तान में इन दिनों सियासी घमासान मचा हुआ है. आज पाकिस्तान में नेशलन असेंबली भंग कर दी गई है.  इस सियासी घटनाक्रम के बाद इमरान खान ने कहा कि विपक्ष को इस बात का अंदाजा ही नहीं है कि उनके साथ क्या हुआ है. इमरान खान ने कहा कि मैंने कल ही कह दिया था कि घबराना नहीं है. इमरान ने कहा कि हमने जो फैसला लिया है, उससे विपक्ष घबरा गया है. साथ ही अपने समर्थकों से कहा कि चिंता न करें. 

इमरान खान ने विदेशी साज़िश का फिर से ज़िक्र किया और कहा, "पाकिस्तान में बड़े पैमाने पर विदेशी साजिश रची गई है. उन्होंने हमारी सरकार गिराने की कोशिश की...ये वो लोग हैं जिनका पैसा विदेश में रखा है." उन्होंने कहा, "तुम गुलाम हो हम नहीं, ये आजाद कौम है. हम किसी की गुलामी नहीं करते. जो लोग पीटीआई का वोट पाकर अपनी आत्मा बेच रहे हैं, उन्हें न केवल आजीवन प्रतिबंध, बल्कि जेल भी झेलना चाहिए."


विश्व