उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

रविवार १२ मई २०२४

राज ठाकरे बोले- 4 मई से सुनाई दे अजान की आवाज तो तेज बजाएं हनुमान चालीसा




महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर को लेकर जारी सियासी घमासान फिलहाल थमता नहीं दिख रहा है. महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने 3 मई की समयसीमा खत्म होने के बाद इसे लेकर अपना रुख और सख्त कर लिया है. मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने मंगलवार को एक पत्र जारी करते हुए सभी हिंदुओं से लाउडस्पीकर के जवाब में हनुमान चालीसा बजाने की अपील की है.

4 मई को हनुमान चालीसा बजाने की अपील

मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने सभी हिंदुओं से अपील करते हुए कहा है कि 4 मई को अगर आप लाउडस्पीकरों पर अजान सुनते हैं, तो उन्हीं जगहों पर लाउडस्पीकर पर हनुमान चालीसा बजाएं. ताकि उन्हें इन लाउडस्पीकरों से होने वाली मुश्किलों का एहसास होगा. राज ठाकरे ने कहा कि मैं महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से अपील करता हूं कि वर्षों पहले शिवसेना प्रमुख हिंदू हृदय सम्राट बालासाहेब ठाकरे ने कहा था कि सभी लाउडस्पीकरों को चुप कराने की जरूरत है. क्या आप इसे सुनने जा रहे हैं या आप किस गैर-धार्मिक शरद पवार का अनुसरण करने जा रहे हैं जिन्होंने आपको सत्ता में बनाए रखा है.

राज ठाकरे पर एफआईआर

बता दें कि महाराष्ट्र के औरंगाबाद में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे और एक सार्वजनिक रैली के आयोजकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. राज ठाकरे ने यहां 1 मई को भाषण दिया था. पुलिस ने मनसे प्रमुख राज ठाकरे की जनसभा का वीडियो देखकर मामला दर्ज कर लिया है. वहीं, आज राज ठाकरे द्वारा दिए गए अल्टीमेटम का आखिरी दिन है.


भारत