उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

रविवार १२ मई २०२४

उधमपुर में फिर धमाका, 2 घायल



उधमपुर शहर छह माह में दूसरी बार शक्तिशाली धमाके से दहल गया है। नौ मार्च को उधमपुर के इतिहास में पहली बार शहर के बीचो बीच सलाथिया चौक पर स्टिकी बम से आतंकी हमला किया गया था। इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई थी, जबकि 16 लोग घायल हो गए थे।

पुलिस ने इस मामले में बाद में लश्कर मॉड्यूल के तीन आतंकियों को पकड़ने का दावा किया था। बुधवार को जिस जगह पर बस में धमाका हुआ है, वहां पेट्रोल पंप के साथ ही पास ही पुराना हाईवे है और पास ही सेना की चौकी है।

उधमपुर रेंज के डीआईजी मोहम्मद सुलेमान चौधरी के मुताबिक यह धमाका रात करीब 10:30 बजे हुआ. उन्होंने बताया कि यह बस बसंतगढ़ से उधमपुर आई थी और 6 बजे से पेट्रोल पंप पर ही खड़ी थी. उनके मुताबिक बस को अगले दिन सुबह फिर बसंतगढ़ निकलना था लेकिन उससे पहले ही यह धमाका हो गया. मोहम्मद सुलेमान चौधरी के मुताबिक इस धमाके की जांच चल रही है और फिलहाल इस धमाके के बारे में कुछ कहना मुनासिब नहीं होगा. हालांकि, उन्होंने इस धमाके में आतंकी एंगल होने से इनकार नहीं किया है. डीआईजी के मुताबिक इस धमाके में 2 लोग घायल हुए हैं जिन्हें पास के अस्पताल ले जाया गया है.


भारत