उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

रविवार १२ मई २०२४

बाइडन के बयान से पाकिस्तान में कोहराम, इमरान खान और मरियम नवाज में छिड़ी जुबानी जंग




परमाणु हथियारों पर अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन की ओर से बयान सामने आने के बाद पाकिस्तान मुस्लीम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) की उपाध्यक्ष मरियम नवाज और इमरान खान के बीच जुबानी जंग छिड़ गई है। 
इमरान खान ने अपने ट्वीट में कहा, क्या बाइडन की टिप्पणी आयातित सरकार की विदेश नीति की पूरी विफलता- अमेरिका के साथ ताल्लुकातों की बहाली के दावों को दिखाता है? क्या ये है ताल्लुकातों की बहाली? इस सरकार ने अक्षमता के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं.
इमरान खान के ट्वीट का जवाब देते हुए पीएमएल-एन की उपाध्यक्ष मरियम नवाज ने कहा, क्या आपके पास शर्म बची है? आपको अपनी क्षुद्र राजनीति को एक तरफ रखकर एक पाकिस्तानी की तरह जवाब देना चाहिए। इसके बजाय, आप अपने ही देश पर हमला कर रहे हैं। भगवान, इस तरह का छोटा दिमाग वाला कट्टर व्यक्ति कभी नहीं देखा। शर्मनाक। 


भारत