उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

रविवार १२ मई २०२४

राहुल के डीयू दौरे पर यूनिवर्सिटी ने जारी किया बयान, बोले- विश्वविद्यालय को न बनाएं राजनीतिक अखाड़ा



दिल्ली विश्वविद्यालय ने शनिवार को कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी के एक छात्रावास में अचानक और अनधिकृत दौरे से सुरक्षा को लेकर गंभीर चिंता पैदा हुई। विश्वविद्यालय के अधिकारी यह सुनिश्चित करेंगे कि ऐसी घटनाएं दोबारा न हों। राहुल गांधी ने शुक्रवार को पीजी हॉस्टल का दौरा किया था। कांग्रेस नेता ने छात्रों से बातचीत की और उनके साथ भोजन किया।
यूनिवर्सिटी ने कहा, 'राहुल गांधी ने कई बाहरी लोगों के साथ, बिना किसी पूर्व सूचना के 5 मई को दोपहर के भोजन के समय पीजी मेन्स हॉस्टल में अचानक  प्रवेश किया. यूनिवर्सिटी ने कहा कि हम यह सुनिश्चित करेंगे कि भविष्य में ऐसा दोबारा न हो. इसने कई लोगों के लंच को बाधित कर दिया. यूनिवर्सिटी प्रशासन राहुल के भीड़ में पहुंचने से उत्पन्न हुई अराजकता से नाराज हो गए. यह प्रवेश छात्रावास के लोगों के लिए गंभीर सुरक्षा चिंता पैदा करता है. विश्वविद्यालय के अधिकारी इस तरह  के कदमों से बचने के लिए आवश्यक कदम उठाएंगे.


भारत