उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शनिवार ११ मई २०२४

अक्षय ने शुरू की फिल्म ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग



मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़़ी कुमार अक्षय कुमार ने सारा अली खान के साथ फिल्म ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग शुरू कर दी है। अक्षय कुमार ने फिल्मकार आनंद एल. राय की फिल्म ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग शुरू कर दी है। अक्षय ने इसकी सूचना सोशल मीडिया के ज़रिए दी। अक्षय ने सारा अली ख़ान के साथ एक तस्वीर शेयर कर लिखा, “उन तीन जादुई शब्दों से जो आनंद मिलता है, उसका कोई मुकाबला नहीं। लाइट्स, कैमरा, एक्शन। आनंद एल राय की फ़िल्म अतरंगी रे की शूटिंग शुरू कर रहा हूं। आप सबका प्यार और शुभकामनाएं चाहिए। फ़िल्म में एआर रहमान का संगीत होगा। फ़िल्म की कहानी हिमांशु शर्मा ने लिखी है।”
गौरतलब है कि अतरंगी रे में अक्षय और सारा अली ख़ान के साथ धनुष भी लीड स्टार कास्ट का हिस्सा हैं। फिल्म में सारा अली ख़ान डबल रोल निभा रही हैं। अतरंगी रे अगले साल रिलीज होगी। (एजेंसी)


मूवीज