उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शनिवार ११ मई २०२४

श्रीनगर में आतंकवादी हमला, पुलिस कांस्टेबल सहित दो घायल



श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर की ग्रीष्मकालीन राजधानी श्रीनगर में रविवार को आतंकवादी हमले में एक पुलिस कांस्टेबल समेत दो लोग घायल हो गये। एक पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि आतंकवादियों ने दोपहर बाद करीब 12:06 बजे श्रीनगर के पुराने इलाके सजगारीपोरा में पुलिस के गश्ती दल पर गोलीबारी की जिससे पुलिस कांस्टेबल फारुक अहमद चोपान और एक नागरिक मुनीर अहमद मिसगर घायल हो गये। दोनों घायलों को शेर-ए-कश्मीर आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती कराया गया है।
उन्होंने बताया कि हमले के बाद आतंकवादी मौके से भाग निकले। इलाके में सुरक्षा बढ़ा दी गई है और हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए तलाश अभियान शुरू कर दिया गया है।
उन्होंने कहा,“सुरक्षा बलों ने हमले वाली जगह से तीन किलोमीटर के दायरे में चौकियों की स्थापना की है और सभी वाहनों, विशेष रूप से दोपहिया वाहनों को जांच के बाद ही आगे बढ़ने की अनुमति दी जा रही है।” (वार्ता)


-1