उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शनिवार ११ मई २०२४

जान्हवी कपूर ने देवरा के गोवा शेड्यूल की शूटिंग पूरी की


मुंबई, 01 नवंबर बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने अपनी आने वाली फिल्म देवरा के गोवा शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है।

कोराटाला शिवा द्वारा निर्देशित देवरा: पार्ट 1 में एनटीआर जूनियर, सैफ अली खान और जान्हवी कपूर कपूर की मुख्य भूमिका है।जान्हवी कपूर ने देवरा के गोवा शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है।जान्हवी कपूर ने टीम और सेट को मिस करते हुए सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है। साथ ही अपने किरदार थंगम का भी परिचय दिया, जिसका मतलब सोना होता है। साझा की गई तस्वीर में जाह्नवी पारंपरिक हरे और नीले रंग की साड़ी पहने नजर आ रहे हैं। उनके कैप्शन में लिखा था, सेट, टीम को मिस कर रही हूं और थंगम की भूमिका को अपना रही हूं। #देवरा।

देवरा का निर्माण युवासुधा आर्ट्स और एनटीआर आर्ट्स द्वारा किया गया है, और नंदामुरी कल्याण राम द्वारा प्रस्तुत किया गया है, जिसका पहला भाग 1 05 अप्रैल, 2024 को रिलीज़ होगा।


मूवीज