उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शनिवार ११ मई २०२४

शाहरूख खान की फिल्म डंकी का टीजर रिलीज


मुंबई, 02 नवंबर बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान की आने वाली फिल्म डंकी का टीजर रिलीज कर दिया गया है।
राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म डंकी का टीजर आज शाहरूख खान के जन्मदिन पर रिलीज किया गया है।टीजर में पांच दोस्तों की कहानी को दिखाया गया है। सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए शाहरुख खान ने लिखा कि अपने सपनों को पूरा करने की कोशिश कर रहे सरल और वास्तविक लोगों की कहानी। दोस्ती, प्यार और साथ रहने का…एक रिश्ते में रहने का जिसका नाम घर है। दिल को छूने वाले कहानीकार की की दिल छूने वाली कहनी। इस यात्रा का हिस्सा बनना सम्मान की बात है और मुझे उम्मीद है कि आप सभी हमारे साथ इस यात्रा का हिस्सा बनेंगे।
फिल्म डंकी शाहरुख खान के अलावा तापसी पन्नू, विक्की कौशल, दिया मिर्जा, धर्मेंद्र, बोमन ईरानी, सतीश शाह, अहम भूमिका में हैं।यह फिल्म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


मूवीज