उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शनिवार ११ मई २०२४

मृणाल ठाकुर और नानी की फिल्म 'हाय नन्ना' का ट्रेलर रिलीज


मुंबई, 25 नवंबर बॉलीवुड अभिनेत्री मृणाल ठाकुर और दक्षिण भारतीय अभिनेता नानी की आने वालीफिल्म हाय नन्ना का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।
'हाय नन्ना' की कहानी पिता और बेटी की है। बच्ची के पास पापा, दादा और चाचू सब होते हैं, लेकिन वह अपनी मां के बारे में जानने के लिए बेताब रहती है।
ट्रेलर की शुरुआत विराज (नानी) से होती है, जो अपनी बेटी को एक राजा की कहानी सुनाता है, जिसमें दादा और चाचू तो होते हैं, लेकिन रानी का किरदार नहीं होता है।बच्ची अपने पिता से अपनी मां की कहानी सुनाने के लिए कहती है।एक दिन बच्ची की मुलाकात यशना (मृणाल ठाकुर) से होती है और आखिरकार उस वक्त नानी बच्ची की मां की कहानी बताने के लिए राजी हो जाता है। मृणाल बच्ची का काल्पनिक मां बनती हैं। ट्रेलर में श्रुति हासन की भी झलक सामने आई है। 'हाय नन्ना' 07 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में अंगद बेदी और जयराम भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।


मूवीज