उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शनिवार ११ मई २०२४

'मैं अटल हूं' 19 जनवरी को होगी रिलीज


मुंबई, 28 नवंबर हिंदी सिनेमा की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'मैं अटल हूं' बड़े पर्दे पर 19 जनवरी 2024 को रिलीज होगी।
राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता पंकज त्रिपाठी द्वारा अभिनीत यह फिल्म भारत के तीन बार प्रधानमंत्री रहे अटल बिहारी वाजपेयी की जीवन यात्रा आधारित है।
पंकज त्रिपाठी ने कहा, "अटल जी का किरदार निभाना मेरे लिए चुनौतीपूर्ण था। यह मेरे लिए चुनौतीपूर्ण था कि मैं इसे ठीक से निभा पाऊंगा या नहीं। मैंने इस किरदार को अपनी मेहनत और पूरी ईमानदारी से निभाया है। किरदार निभाते समय अटल जी जैसे महान व्यक्तित्व के लिए एक अभिनेता के रूप में सबसे बड़ी चुनौती यह है कि क्या वह उनके साथ न्याय कर पाएंगे। मैंने इस भूमिका को निभाने से पहले उनके बारे में बहुत कुछ पढ़ा था। मैंने अटल जी की कई कविताएं भी याद कर ली हैं। जब मैं उनके बारे में शोध कर रहा था और फिर जब मैंने उनकी भूमिका निभाई, तो खुद को समझने का मेरा नजरिया व्यापक हो गया।”
पुरस्कार विजेता निर्देशक रवि जाधव ने इस फिल्म का निर्देशन किया है और पटकथा ऋषि विरमानी तथा रवि जाधव की है। भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और लीजेंड स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत "मैं अटल हूं" विनोद भानुशाली, संदीप सिंह और कमलेश भानुशाली द्वारा निर्मित है।


मूवीज