उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शनिवार ११ मई २०२४

जैकी श्राफ की फिल्म ‘मस्त में रहने का’ का ट्रेलर रिलीज


मुंबई, 04 दिसंबर बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्राफ की आने वाल फिल्म 'मस्त में रहने का' ट्रेलर रिलीज हो गया है।
फिल्म 'मस्त में रहने का' की की कहानी दो अकेले रह रहे बुजुर्ग जैकी श्रॉफ और नीना गुप्ता की है, जो बाद में एक-दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं। फिल्म 'मस्त में रहने का' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।ट्रेलर में देखा जा सकता है कि पुलिस अकेले रह रहे बुजुर्ग को चोरी को लेकर आगाह करते हैं। जैकी श्रॉफ, नीना गुप्ता के पड़ोस में रहने के लिए आते हैं। वह अपने पड़ोसियों के साथ सोशल होने की कोशिश में लग जाते हैं। उनकी मुलाकात नीना से होती है, जो मस्तमौला होने के साथ-साथ मुंहफट भी होती हैं। जैकी श्रॉफ चोर की तरह सर्वे करते हैं और नीना गुप्ता के घर के नीचे 10 दिनों तक खड़े रहते हैं। बाद में दोनो की दोस्ती हो जाती है। फिल्म में राखी सावंत भी नजर आएंगी।
विजय मौर्य के निर्देशन में बनी 'मस्त में रहने का' में नीना गुप्ता, जैकी श्रॉफ, राखी सावंत के अलावा मोनिका पनवार और अभिषेक चौहान मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के निर्देशन के साथ-साथ विज मौर्य ने इसका निर्माण और लेखन भी किया है। यह फिल्म 08 दिसंबर 2023 को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।


मूवीज