उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

रविवार १२ मई २०२४

बंगाल में छापेमारी के दौरान ईडी पर हुए हमले को लेकर का पहला बयान " 800-1000 लोगों ने जान लेने..."




बंगाल में प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों पर शुक्रवार को हुए हमले को लेकर जांच एजेंसी ने बड़ा दावा किया. ईडी ने कहा कि हमारी टीम पर 800 से 1000 लोगों ने हमला किया. इस दौरान हमलावरों ने मोबाइल, लैपटॉप और कैश लूट लिया. 
ईडी ने एक्स पार लिखा "पश्चिम बंगाल के पीडीएस घोटाले के मामले में ईडी उत्तर 24 परगना में टीएमसी के संयोजक सहजहां शेख के तीन परिसरों पर तलाशी ले रही थी. तलाशी के दौरान. एक परिसर में, सीआरपीएफ कर्मियों के साथ ईडी टीम पर 800-1000 लोगों ने जान लेने के इरादे से हमला किया क्योंकि ये लोग लाठी, पत्थर और ईंट जैसे हथियार ले जा रहे थे। इस घटना में ईडी के 3 अधिकारी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायल ईडी अधिकारियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है. हिंसक भीड़ ने ईडी अधिकारियों के निजी/आधिकारिक सामान जैसे उनके मोबाइल फोन, लैपटॉप, नकदी, वॉलेट आदि भी छीन/लूट/चुरा लिए और ईडी के कुछ वाहनों को बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया।"


भारत