उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शनिवार ११ मई २०२४

फिल्म 'लापता लेडीज' का पहला गाना 'डाउटवा' रिलीज


मुंबई, 05 फरवरी किरण राव के निर्देशन में बनी फिल्म लापता लेडीज का पहला गाना 'डाउटवा' रिलीज हो गया है।

फिल्म लापता लेडीज की कहानी दो दुल्हनों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो गलती से ट्रेन में बदल जाती हैं। ट्रेलर की शुरुआत एक आदमी से होता है, जो अपनी पत्नी को अपने परिवार और गांव वालों से मिलवाने ले जाता है, लेकिन बाद में उसे पता चलता है कि वह गलत दुल्हन को घर ले आया है। इसके साथ ही, एक अन्य व्यक्ति पुलिस स्टेशन में अपनी लापता पत्नी की रिपोर्ट करता है, जिसे पुलिस अधिकारी बने रवि किशन के संदेह और सवालों का सामना करना पड़ता है। कहानी तब और ज्यादा रोचक होती है, जब दोनों व्यक्ति अपनी दुल्हन को खोजने निकलते हैं।

लापता लेडीज का पहला गाना 'डाउटवा' रिलीज हो गया है। इस गाने को सुखविंदर सिंह ने गाया हैं और संगीत राम संपत ने दिया हैं जबकि दिव्यनिधि शर्मा ने इसे लिखा हैं।फिल्म लापता लेडीज में नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव, छाया कदम और रवि किशन मुख्य भूमिका में हैं। जियो स्टूडियोज प्रस्तुत, 'लापता लेडीज' किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है।


मूवीज