उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

रविवार १२ मई २०२४

19 फरवरी को रिलीज होगा बड़े मियां छोटे मियां का टाइटल ट्रैक


मुंबई, 16 फरवरी बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और टाइगर श्राफ की आने वाली फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का टाइटल ट्रैक 19 फरवरी को रिलीज होगा।
'बड़े मियां छोटे मियां' में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की मुख्य भूमिका हैं। अक्षय कुमार ने बड़े मियां छोटे मियां के टाइटल ट्रैक की रिलीज डेट का एलान कर दिया है।अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में 'बड़े मियां छोटे मियां' का एक पोस्टर देखने को मिल रहा है, जिसमें टाइटल ट्रैक रिलीज होने की डेट लिखी हुई है। इसके साथ ही अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा, 'बड़े का स्वैग, छोटे का स्टाइल, 3 दिन बाकी।
बड़े मियां छोटे मियां को वासु भगनानी और जैकी भगनानी के प्रोडक्शन हाउस पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया जा रहा है।बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर , पृथ्वीराज सुकुमारन और अलाया एफ शामिल हैं। बड़े मियां छोटे मियां ईद के मौके पर इस वर्ष रिलीज की जाएगी।


मूवीज