आज साल का पहला और सबसे लंबा सूर्य ग्रहण >>>>>>>> स्मृति ईरानी राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा - उन्होंने वायनाड में आतंकी संगठन पीएफआई का समर्थन लिया' >>>>>>>> इलेक्टोरल बॉन्ड के नाम पर घोटाला हुआ है -संजय सिंह >>>>>>>> मोदी देश के गरीब के साथ चट्टान की तरह खड़ा है : पीएम
Dainik Vishwamitra

शनिवार २७ अप्रैल २०२४

केजरीवाल को झटका, अब ईडी हिरासत 1 अप्रैल तक



 
नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आज कोर्ट से एक और बड़ा झटका लगा है। कोर्ट ने उनकी ईडी हिरासरत 1 अप्रैल तक के लिए बढ़ा दी है। आज उन्हें राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया था, जहां केजरीवाल और ईडी के वकीलों के बीच तीखी बहस देखने को मिली। दोनों पक्षों की दलील सुनने के बाद कोर्ट ने  केजरीवाल को 1 अप्रैल तक ईडी की रिमांड पर भेज दिया। 
अरविंद केजरीवाल ने कोर्ट में कहा कि मुझे गिरफ्तार किया गया है। न मेरे ऊपर कोई मुकदमा चला, न आरोप बताए।  उन्होंने कोर्ट में कहा कि हम रिमांड का विरोध नहीं कर रहे हैं. ये जितना दिन चाहे हिरासत में रखें। बॉन्ड की भी जांच होनी चाहिए। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि ईडी अभी तक 31 हजार पेज जमा कर चुकी है। बुधवार को अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने दावा किया था कि आज कोर्ट में पेशी के दौरान अरविंद केजरीवाल कथित घोटाले से जुड़ा बड़ा खुलासा करेंगे। (तस्वीर इंटरनेट से साभार)


भारत