उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शनिवार १८ मई २०२४

पुरी में कांग्रेस को झटका, उम्मीदवार सुचारिता मोहंती का चुनाव लड़ने से इनकार



पुरी। सूरत, इंदौर के बाद अब ओडिशा के पुरी से कांग्रेस उम्मीदवार सुचारिता मोहंती  ने लोकसभा चुनाव लड़ने से किया इनकार कर दिया। उन्होंने आज कहा,"मैंने टिकट वापस कर दिया है, क्योंकि पार्टी मुझे फंड देने में सक्षम नहीं थी। दूसरा कारण यह है कि 7 विधानसभा क्षेत्रों की कुछ सीटों पर जीतने योग्य उम्मीदवारों को टिकट नहीं दिया गया है। भाजपा और बीजद पैसे के पहाड़ पर बैठे हैं। यह मेरे लिए मुश्किल था। हर जगह धन का अश्लील प्रदर्शन हो रहा है। मैं ऐसी प्रतिस्पर्धा नहीं चाहती।" उल्लेखनीय है कि पुरी से भाजपा ने संबित पात्रा को उम्मीदवार बनाया है। 
 


भारत

  • खून चुसवा से कम नहीं है कांग्रेस-सपा गठबंधन: योगी

    उन्होने कहा कि सपा और कांग्रेस की तुष्टिकरण की नीतियों का दंश आजतक देश भुगत रहा है। इनके कार्यकाल में गरीब भूख से मरता था, मगर आज फ्री राशन मिल रहा है।

  • मालीवाल प्रकरण: बिभव हिरासत में

    पुलिस सूत्रों ने बताया कि बिभव की तलाश की जा रही थी, उसे मुख्यमंत्री आवास से हिरासत में लिया गया। पुलिस उसे लेकर सिविल लाइन्स थाने ले गयी। ‘आप’ के कुछ कार्यकर्ता भी थाने पर एकत्र हो गये थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें बिभव के साथ जाने नहीं दिया।

  • सोरेन को नहीं मिली अंतरिम जमानत, सुप्रीम कोर्ट की अवकाशकालीन पीठ 21 को करेगी सुनवाई

    ईडी की ओर से पेश अतिरिक्त सॉलिसिटर जनरल एस वी राजू ने इससे पहले पीठ के समक्ष जवाब दाखिल करने के लिए अतिरिक्त समय देने की गुहार लगाई थी। न्यायमूर्ति खन्ना की अध्यक्षता वाली पीठ श्री सोरेन का पक्ष रख रहे वरिष्ठ अधिवक्ता कपिल सिब्बल के शीघ्र सुनवाई करने के विभिन्न दलीलों के जरिए बार-बार अनुरोध करने पर 13 मई को ईडी को नोटिस जारी किया था और 17 मई को सूचीबद्ध करने का निर्देश दिया।