साधुओं पर बयानबाजी मामले में ममता ने दिया मोदी को जवाब >>>>>>>> गुजरात : एटीएस ने अहमदाबाद एयरपोर्ट से आईएसआईएस के चार आतंकी दबोचे >>>>>>>> ईरान के राष्ट्रपति का हेलीकॉप्टर क्रैश, पीएम नरेंद्र मोदी ने जताई चिंता >>>>>>>>
Dainik Vishwamitra

सोमवार २० मई २०२४

सिसोदिया की जमानत याचिका पर सुनवाई टली





नई दिल्ली। शराब घोटाला मामले में फंसे दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की याचिका पर दिल्ली हाई कोर्ट में सुनवाई टल गई।  सुनवाई के दौरान सीबीआई व ईडी ने मामले में जवाब दाखिल करने के लिए एक सप्ताह का और समय देने की मांग की। इस पर न्यायमूर्ति स्वर्ण कांता शर्मा की पीठ ने जांच एजेंसियों को जवाब दाखिल करने के लिए चार दिन का समय देते हुए सुनवाई अगले सोमवार यानी 13 मई तक के लिए स्थगित कर दी। पिछली सुनवाई पर अदालत ने सीबीआई व ईडी को नोटिस जारी कर जवाब मांगा था। 


भारत

  • गुजरात : एटीएस ने अहमदाबाद एयरपोर्ट से आईएसआईएस के चार आतंकी दबोचे

    अहमदाबाद। गुजरात के अहमदाबाद में बड़ी आतंकी साजिश को नाकाम करते हुए एटीएस ने अहमदाबाद एयरपोर्ट से श्रीलंकाई मूल के चार आईएसआईएस आतंकियों को गिरफ्तार किया है। इस सिलसिले में एटीएस को केंद्रीय एजेंसी से इनपुट मिले थे। इसके बाद, एटीएस द्वारा हवाई अड्डे पर गहन तलाशी ली गई और चार लोगों को पकड़ा गया। इन्हें मूल रूप से श्रीलंकाई नागरिक बताया जा रहा है। यह जानने की कोशिश की जा रही है कि उन लोगों का गुजरात या किसी अन्य राज्य में कोई कनेक्शन है या नहीं।

  • केजरीवाल की जान को खतरा, मोदी के इशारे पर दी जा रही धमकी: संजय सिंह

    केजरीवाल जेल से बाहर आए हैं, तब से लगातार उन पर हमले का प्रयास हो रहा है। यहां तक की केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने उच्चतम न्यायालय के फैसले पर भी सवाल उठा दिया।

  • खडगे पर अशोभनीय टिप्पणी के आरोपी पर होगी कार्रवाई: वेणुगोपाल

    कांग्रेस महासचिव-संगठन केसी वेणुगोपाल ने सोमवार को यहां जारी बयान में कहा, “हमारे संज्ञान में आया है कि पश्चिम बंगाल में पार्टी के कुछ पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने मीडिया के साथ-साथ सोशल मीडिया पर माननीय कांग्रेस अध्यक्ष के खिलाफ कुछ अशोभनीय टिप्पणियाँ की हैं।