उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

रविवार १२ मई २०२४

इंस्टाग्राम पर आलिया के पांच करोड़ हुए फॉलोअर्स


मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट के प्रशंसकों की संख्या फोटो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम पर पांच करोड़ हो गयी है। आलिया भट्ट के प्रशंसकों की संख्या इंस्टाग्राम पर पांच करोड़ हो गयी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस का शुक्रिया अदा किया है । उन्होंने लिखा, “आज प्रशंसा का दिन है थैंक यू मेरे परिवार ....आज आप लोगों ने मुझे 50 मिलियन प्यार दिया है, मैं आप सभी से बहुत प्यार करती हूं।”

आलिया ने लिखा, “आज इस मौके पर मैं आपसे कुछ शेयर करने वाली हूं, जो मैंने पिछले कुछ महीनों में सीखा है। सोशल मीडिया हमें कनेक्ट करता है, यह हमें एंटरटेन भी करता है। लेकिन यह हम नहीं। जब मेरे पास 5, 15 या 50 हजार फ़ॉलोअर्स थे तब भी मैं उतनी ही खुश थी और आप सभी की आभारी थी, जितनी मैं आज हूं । मैं वास्तव में विश्वास करती हूं कि हमारा जीवन उन रिश्तो से बना हैै। जो हम लोगों के साथ बनाते हैं। किसी को भी एक बटन दबाकर यह महसूस कराने का अधिकार नहीं है कि वह किसी से कम या ज्यादा है। मैं चाहूंगी कि आप सभी खुद की, अपने दिमाग, अपनी बॉडी, अपने दिल और अपनी आत्मा की सराहना करें । क्योंकि कोई पसंद या नापसंद, कोई फॉलो या अनफॉलो, कोई ट्रोल या पोल आप को नहीं बदल सकता है। आप जो खुद हैं, उ ससे आपको कोई दूर कोई नहीं कर सकता है।”


मूवीज