उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

रविवार १२ मई २०२४

शोपियां में घेराबंदी और तलाशी अभियान में अज्ञात आतंकवादी ढेर



 
श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षा बलों द्वारा चलाए घेराबंदी और तलाशी अभियान (कासो) के दौरान हुई मुठभेड़ में एक अज्ञात आतंकवादी मारा गया। पुलिस प्रवक्ता ने शनिवार रात को बताया कि राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर), जम्मू और कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह (एसओजी) और केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवानों ने शनिवार देर शाम शोपियां के वांगा गांव में एक संयुक्त तलाशी अभियान शुरू किया।
उन्होंने कहा कि सुरक्षा बल गांव में जब एक विशेष क्षेत्र की ओर बढ़ रहे थे तो वहां छिपे आतंकवादियों ने गोलियां चलाईं, सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई में मुठभेड़ हुई। जवानों ने आतंकवादियों को आत्मसमर्पण करने को कहा लेकिन उन्होंने गोलीबारी जारी रखी। उन्होंने कहा कि अब तक एक आतंकवादी मारा गया है। उन्होंने कहा कि अभियान अभी जारी है। विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा है। कानून और व्यवस्था बनाए रखने के लिए आस-पास के क्षेत्रों में अतिरिक्त सुरक्षा बल और पुलिस की तैनाती की गई है।


भारत