उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

रविवार १२ मई २०२४

चोटिल हार्दिक पंड्या को ले जाया गया अस्‍पताल



 
दुबई।  टी20 वर्ल्‍ड कप के दौरान खेलते हुए  हार्दिक पंड्या को बल्लेबाजी के दौरान दाहिने कंधे में चोट लगी थी। पाकिस्‍तान के खिलाफ मैच के बाद पंड्या को स्‍कैन के लिए अस्‍पताल ले जाया गया। पंड्या चोट के चलते पाकिस्‍तान के खिलाफ फील्डिंग करने मैदान पर नहीं उतरे थे और उनकी जगह ईशान किशन मैदान पर उतरे थे। पंड्या की चोट की गंभीरता का पता नहीं चल सका है, लेकिन उन्हें एहतियातन स्कैन के लिये भेजा गया है।
 
बीसीसीआई (BCCI) ने कहा कि हार्दिक पंड्या को बल्लेबाजी के दौरान दाहिने कंधे में चोट लगी। वह स्कैन के लिये गए हैं. पंड्या ने पाकिस्‍तान के खिलाफ 11 रन की पारी खेली थी। भारत को अब अगला मैच 31 अक्टूबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलना है। ऐसे में पंड्या की चोट ने भारत की टेंशन बढ़ा दी है। पंड्या की फिटनेस को लेकर पहले ही टीम इंडिया चिंता में थी, क्‍योंकि वो पिछले काफी समय से गेंदबाजी नहीं कर पा रहे हैं।


भारत