उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

रविवार १२ मई २०२४

मांजरेकर की कमेंट्री टीम में वापसी


मुंबई। पूर्व भारतीय क्रिकेटर और मशहूर कमेंटेटर संजय मांजरेकर की भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आगामी सीरीज के लिए कमेंटरी टीम में वापसी हो गयी है।
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से नजरअंदाज चल रहे मांजरेकर हाल में संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में हुए आईपीएल में कमेंट्री टीम का हिस्सा नहीं थे। आईपीएल का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स ने किया था। भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज का प्रसारण सोनी कर रहा है और उसने आगामी सीरीज के लिए अपने कमेंट्री पैनल की घोषणा की है जिसमें मांजरेकर को भी शामिल किया गया है।
कमेंट्री में अपनी वापसी पर मांजरेकर ने कहा,“ मुझे भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए कमेंट्री पैनल में वापसी करने पर ख़ुशी महसूस हो रही है। यह नौ महीने के बाद भारत की पहली अंतर्राष्ट्रीय सीरीज होगीI मुझे ख़ुशी है कि मैं इस सीरीज के दौरान कमेंट्री करूंगा।” (एजेंसियां)


हॉकी