उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

रविवार १२ मई २०२४

गुरदासपुर में ड्रोन से तस्करी का प्रयास विफल




गुरदासपुर। सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने पंजाब के गुरदासपुर सेक्टर में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर मंगलवार और बुधवार की दरम्यानी रात पाकिस्तान की ओर से ड्रोन से मादक पदार्थों की तस्करी करने के प्रयास को विफल कर दिया।
बीएसएफ के जनसंपर्क अधिकारी ने बताया कि कल देर रात लगभग 0050 बजे गुरदासपुर के पंजग्राइ क्षेत्र में सीमा पर तैनात सैनिकों ने पाकिस्तान की ओर से भारत की ओर आने वाली संदिग्ध उड़ने वाली वस्तु की भिनभिनाहट सुनी। उन्होंने बताया कि बीएसएफ के जवानों ने पास जाकर देखा तो वह एक ड्रोन निकला। जवानों ने ड्रोन पर फायरिंग की।
बीएसएफ ने प्रशिक्षित श्वान दस्ते के साथ घग्गर और सिंघोके गांव के क्षेत्र में तलाशी के दौरान अब तक संदिग्ध प्रतिबंधित पदार्थ के पीले रंग के दो पैकेट बरामद किए गए हैं। उन्होंने बताया कि खोज अभी जारी है।


भारत