उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शनिवार ११ मई २०२४

मर्सी और मैनचेस्टर के बाद अब कोलकाता डर्बी के लिए तैयार फॉलर



 
पणजी। किंग आफ डर्बीज रॉबी फॉलर के पास भारत में कोच के रूप में अपना कार्यकाल शुरू करने के लिए शुक्रवार को होने वाले हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के अब तक के पहले कोलकाता डर्बी मैच से बेहतर और कोई मैच शायद नहीं हो सकता। 
उनका खेल रिकॉर्ड यादगार डर्बी पलों के साथ जुड़ा हुआ है। वह मर्सी डर्बी के लिए अपना पहला गोल कर चुके हैं। साथ ही वह मैनचेस्टर सिटी के लिए खेलते समय भी कई बार मैनचेस्टर डर्बी में गोल कर चुके हैं। इसके अलावा फॉलर मैनचेस्टर युनाइटेड और लीडस युनाइटेड के खिलाफ खेले गए पेरिस डर्बी में भी गोल करने के कई मौके बना चुके हैं।
फॉलर अब ईस्ट बंगाल के कोच के रूप में आईएसएल में अब तक के पहले डर्बी मैच का अनुभव लेने के लिए तैयार हैं। फॉलर ने कहा, “यह बहुत बड़ा मैच है। ये प्रशंसकों के लिए बहुत मायने रखते हैं और निश्चित रूप से खिलाड़ियों के लिए भी। लेकिन महत्वपूर्ण बात यह है कि आपको उनके साथ मिलने और इसमें अपना योगदान देने की कोशिश करनी चाहिए। आप समझदार बनने की कोशिश करते हैं। इस तरह के मैचों में खिलाड़ी दूर नहीं जा सकते। आप टैकल करेंगे और आप बहुत उत्साही हो जाएंगे। ऐसे में कोशिश करते हैं और समझदारी से खेलते हैं।” (वार्ता)


हॉकी