उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शनिवार ११ मई २०२४

केकेआर से आज भिड़ेगी सनराइजर्स हैदराबाद




आईपीएल 2022 में शुक्रवार को कोलकाता नाइट राइडर्स का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद से होगा। लगातार दो जीत दर्ज करने वाली हैदराबाद जोश के साथ मैदान में उतरेगी, वहीं, कोलकाता पिछले मैच में दिल्ली से हार के बाद वापस जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी। सनराइजर्स हैदराबाद ने जीत की लय तो जरूर हासिल कर ली है, लेकिन उसके महत्त्वपूर्ण खिलाड़ी चोट से जूझ रहे हैं। हैदराबाद का अगला मुकाबला शुक्रवार को मजबूत कोलकाता नाइट राइडर्स से होगा. सनराइजर्स अपनी जीत का लय बरकरार रखने के इरादे से मैदान पर उतरेंगे।

आईपीएल के इस सीजन में धीमी शुरूआत के बाद सनराइजर्स हैदराबाद ने चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के खिलाफ लगातार जीत हासिल की है। केन विलियम्सन की अगवाई वाली टीम जीत की हैट्रिक लगाने की कोशिश करेगी। टीम के अहम खिलाड़ी वॉशिंगटन सुंदर इस मैच के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। गुजरात टाइटंस के खिलाफ क्षेत्ररक्षण करते हुए उन्हें हाथ में चोट लगी थी।


हॉकी