उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शनिवार ११ मई २०२४

टीम इंडिया की धमाकेदार जीत, पाकिस्तान को 5 विकेट से हराया



भारत ने एशिया कप 2022 की शुरुआत जीत के साथ की है। पहले मैच में भारत ने पाकिस्तान को पांच विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान ने 19.5 ओवर में 147 रन बनाए। जवाब में भारत ने कड़े मुकाबले को 19.4 ओवर में पांच विकेट से जीत लिया। हार्दिक ने छक्के के साथ मैच को खत्म किया। 

भारतीय टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी और उसने पहले ही ओवर में केएल राहुल का विकेट खो दिया था. इसके बाद रोहित शर्मा और विराट कोहली ने टीम को 50 रनों के स्कोर तक पहुंचाया.फिर कोहली और रोहित जल्दी-जल्दी आउट हो गए जिसके चलते भारत का स्कोर तीन विकेट परल 53 रन हो गया. यहां से सूर्या और जडेजा स्कोर को 89 रनों तक ले गए. उस स्कोर पर सूर्या के आउट होने के बाद हार्दिक क्रीज पर आए. दोनों ने 52 रन जोड़कर भारत को जीत के करीब पहुंचा दिया. आखिरी ओवर मे ंसात रन बनाने थे लेकिन जडेजा नवाज का शिकार बन गए. फिर चौथी गेंद पर पंड्या ने छक्का लगाकर मैच समाप्त कर दिया.


हॉकी