उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

रविवार १२ मई २०२४

बीसीसीआई अध्यक्ष अगले होंगे रोजर बिन्नी ! आज भरेंगे नामांकन



 

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष पद के चुनाव लिए आज नामांकन भरा जाएगा, जिसमें पूर्व क्रिकेटर रोजर बिन्नी नामांकन भरेंगे। उधर, जय शाह बीसीसीआई सचिव पद के लिए अपना नामांकन करेंगे। इसके साथ ही, राजीव शुक्ला बीसीसीआई के उपाध्यक्ष बने रह सकते हैं। देबोजित सैकिया  ज्वाइंट सेक्रेटरी के लिए नामांकन करेंगे। कहा जा रहा है कि सौरभ ने आईसीसी के चेयरमैन या फिर बोर्ड के अध्यक्ष बनाने की इच्छा जाहिर की है। वैसे उनके पास आईपीएल के चेयरमैन बनने का प्रस्ताव भी है। सौरभ  ने 2019 में बीसीसीआई की कमान संभाली थी, लेकिन अब उनका कार्यकाल समाप्त हो गया है। सूत्रों के अनुसार, सौरभ गांगुली आईसीसी के चेयरमैन बन सकते हैं. 
 बीसीसीआई का चुनाव 18 अक्टूबर को मुंबई में होगा, जिसके लिए 11 और 12 अक्टूबर को नामांकन की प्रक्रिया पूरी की जाएगी। कल 13 अक्टूबर को जितने आवेदन आएंगे उनकी जांच होगी।


हॉकी