उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

रविवार १२ मई २०२४

मेघालय विधानसभा चुनाव के लिए टीएमसी ने जारी की 52 उम्मीदवारों की पहली सूची




तृणमूल कांग्रेस ने मेघालय में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए अपने 52 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की।सूची जारी करते हुए एआईटीसी मेघालय ने अपने ट्वीट में कहा, हम आगामी राज्य चुनावों के लिए 52 विधानसभा क्षेत्रों के उम्मीदवारों की अपनी पहली सूची की घोषणा करते हुए खुश हैं। सभी उम्मीदवारों को बधाई। हम अफने सुंदर पहाड़ी राज्य में खोए हुए गौरव फिर से हासिल करेंगे। 

इन चार राज्यों सहित कुल नौ राज्यों में विधानसभा चुनाव होने है। इसकी तैयारी सभी दलों ने तेज कर दी है। किसी दल की शाख दांव पर हैं, तो कोई सरकार से बाहर चल रहे, सत्ता में आना चाहती है। कांग्रेस भी पूर्वोत्तर भारत में एड़ी चोटी की जोर लगाती हुई नजर आ रही है। वहीं, भाजपा पूर्वोत्तर भारत को लेकर काफी समय पहले से ही तैयार है।


भारत