उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शनिवार ११ मई २०२४

अजित पवार संग मुलाकात पर शरद पवार ने साफ किया रुख कहा- 'हम में से कोई भी बीजेपी में शामिल नहीं होगा'




शरद पवार और महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने शनिवार को एक बिजनेसमैन के घर पर मुलाकात की थी। इस मीटिंग के बाद कयास लगाए जाने लगे कि शरद पवार एनडीए का हिस्सा बन सकते हैं। शरद पवार और अजित पवार के बीच इस मीटिंग में क्या बात हुई, इस बात कुछ जानकारी बाहर नहीं आई। दोनों गुटों की तरफ से इस बैठक को पूरी तरह से गुप्त रखा गया। यह मीटिंग करीब 30 मिनट तक चली।
शरद पवार ने साफ शब्दों में कहा कि हम में (एनसीपी) से कोई भी बीजेपी में शामिल नहीं होगा. उन्होंने कहा वह अपने परिवार के सबसे बड़े व्यक्ति हैं. अगर कोई परिवार के बड़े सदस्य से मिलने आता है या कोई बड़ा सदस्य परिवार में किसी से मिलता है तो यह चर्चा का विषय नहीं हो सकता. 
पवार ने खुलासा किया कि कुछ 'शुभचिंतक' उन्हें मनाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन वह कभी भी बीजेपी के साथ गठबंधन नहीं करेंगे. दरअसल, एबीपी न्यूज़ को मिली जानकारी के मुताबिक, मुलाकात में अजित पवार की तरफ से शरद पवार को मनाने का प्रस्ताव एक बार फिर से रखा गया. उनसे कहा गया कि पार्टी के सभी विधायक चाहते हैं कि आप भी साथ आएं. हालांकि, शरद पवार नहीं मानें. 


भारत