उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शनिवार ११ मई २०२४

फडनवीस ने विभिन्न योजनाओं का नाम बदलने पर एमवीए सरकार को लताड़ा



मुंबई। महाराष्ट्र में विपक्षी नेता और पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडनवीस ने महाराष्ट्र विकास अघाड़ी (एमवीए) सरकार द्वारा पूर्व सरकार की विभिन्न योजनाओं का नाम बदलने की कड़ी आलोचना की।
श्री फडनवीस मंगलवार को दो दिवसीय शीतकालीन सत्र के अंतिम दिन विधान सभा में कहा कि पूर्व सरकार की विभिन्न योजनाओं का नाम बदल कर नये नाम से चलाया जा रहा है और जिसे जनता के बीच बहुत बड़ी उपलब्धि बता रहे हैं।
संसद में पारित हुए किसान कानून के संबंध में उन्होंने कहा कि जब कांग्रेस सत्ता में थी तब उन लोगों ने इसी तरह के बदलाव का वादा किया था।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस और अन्य राजनीतिक पार्टियां कृषि कानून का विरोध सिर्फ राजनीतिक लाभ के लिए कर रही हैं। सच यह है कि यदि तीनों कृषि कानून को लागू नहीं किया जाय तब यह किसान के विरोध में होगा।


भारत