उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १७ मई २०२४

भाजपा वोट के लिए किसी को ना डरायें: ममता


 

मिदनापुर। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने रविवार को चेतावनी दी कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ओर से लाये गये बदमाशों ने किसी को भी भाजपा को वोट डालने के लिए डराया-धमकाया तो इसके काफी बूरे नतीजे होंगे। 
सुश्री बनर्जी ने पूर्वी मिदनापुर जिले में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा,“गद्दारों ने पैसों के दम पर गुड़ों को काम पर रखा है। वह गुंडों का इस्तेमाल करके मतदान वाले दिन आपको परेशान करेंगे, लेकिन उनसे डरना मत और निर्भीक होकर तृणमूल कांग्रेस को वोट दें। यह गद्दारों को परास्त करने का समय है। ”
तृणमूल के कट्टर प्रतिद्वंद्वी तथा नंदीग्राम सीट से भाजपा उम्मीदवार सुवेंदु अधिकारी पर हमला करते उन्होंने कहा कि उन्होंने भी ऐसी अफवाहें सुनी है कि अधिकारी परिवार ने 5,000 करोड़ रुपये का साम्राज्य बनाया है। उन्होंने कहा कि सत्ता में आने के बाद वह इसकी जांच करवाएंगी। (वार्ता)


स्थानीय