उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १७ मई २०२४

मोदी झूठे चुनावी वादे करने के माहिर खिलाड़ी: ममता


 

विष्णुपुर। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री एवं तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने बुधवार को आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केवल बड़ी बातें करते हैं और सभी के बैंक खातों में 15-15 लाख रुपये जमा करवाने जैसे झूठे वादे करते हैं जबकि एलपीजी के दाम आसमान छू रहे हैं। सुश्री बनर्जी ने एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा, “ मैं प्रधानमंत्री की कुर्सी का आदर करती हूं लेकिन दुख के साथ कहना पड़ता है कि नरेंद्र मोदी सबसे बड़े झूठे व्यक्ति हैं। ”
तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ने कहा, “वह (श्री मोदी) केवल झूठ बोलते हैं। कौन गुंडे हैं? आज भारतीय जनता पार्टी के अत्याचार के कारण उत्तर प्रदेश में भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के अधिकारी नौकरी छोड़ रहे हैं।”
मुख्यमंत्री ने कहा, “ वे बाहर से गुंडों-बदमाशों को बुला रहे हैं। वे हमारी संस्कृति को नष्ट करना चाहते हैं।” टीएमसी सुप्रीमो ने आरोप लगाया कि पान मसाला चबाने वाले तिलकधारी लोगों को चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश जैसे राज्यों से यहां भेजा जाना हमारे लिए गंभीर समस्या है। उन्होंने कहा, “ हमने बंगाल में रहने वाले अन्य राज्यों के लोगों पर कभी बाहरी लोगों के रूप में लेबल नहीं लगाया। ”
सुश्री बनर्जी ने कहा कि ‘बेटी पढ़ाओ-बेटी बचाओ’ का अभियान चलाने वाली भाजपा सरकार एक भी रुपया खर्च नहीं कर सकती, फिर भी हमारी सरकार लड़कियों को 1000-2500 रुपये की छात्रवृत्ति प्रदान करती है।
इससे पहले, तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा ने बुधवार को पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष की कथित तौर पर सार्वजनिक बैठक में यह पूछने के लिए आलोचना की कि “ मुख्यमंत्री ममता बनर्जी साड़ी क्यों पहनती हैं? उन्हें अपने घायल पैर को बेहतर ढंग से प्रदर्शित करने के लिए ‘बरमूडा’ शॉर्ट्स पहनने चाहिए थे। ” (वार्ता)


स्थानीय