उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १७ मई २०२४

ममता ने काजल के निधन पर व्यक्त किया शोक


 

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रविवार को खडदह विधानसभा सीट से पार्टी के उम्मीदवार काजल सिन्हा के कोरोना संक्रमण से निधन पर शोक व्यक्त किया। श्री सिन्हा 59 वर्ष के थे।
सुश्री बनजी ने ट्वीट किया, “बहुत दुखद खबर है, खड़दह से हमारे प्रत्याशी काजल सिन्हा का कोरोना वायरस के कारण निधन हो गया। श्री सिन्हा ने अपना जीवन लोगों की सेवा में समर्पित किया। वह तृणमूल कांग्रेस के लिए लंबे समय तक सेवा करने वाले प्रतिबद्ध सदस्य थे। हमें उनकी बहुत याद आएगी। मेरी उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदना।”
गौरतलब है कि कोरोना के संक्रमण से शमशेरजंग से कांग्रेस के उम्मीदवार रेजाउल हक और जांगीपारा से आरएसपी उम्मीदवार प्रदीप दास की मृत्यु हो गयी है। इन दोनों उम्मीदवारों के निधन से शमशेरजंग और जांगीपारा में अब 16 मई को मतदान होगा।
श्री सिन्हा पिछले तीन दिनों से बेलियाघाटा आईडी अस्पताल में वेंटिलेशन पर थे। उन्हें 21 अप्रैल को अस्पताल में भर्ती किया गया था।


स्थानीय