उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १७ मई २०२४

शिवसेना के नेताओं से मिलीं ममता बनर्जी, आज शरद पवार के साथ बैठक




मुंबई। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मंगलवार को शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे एवं सांसद संजय राउत से मुलाकात के बाद आज  एनसीपी प्रमुख शरद पवार से मुलाकात करेंगी। हालांकि, तय कार्यक्रम के बावजूद मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का स्वास्थ्य ठीक ना होने से ममता बनर्जी को मुलाकात रद्द करना पड़ा है। 
इधर, आदित्य ठाकरे ने मीडिया से कहा कि ममता बनर्जी से महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री का नजदीकी और व्यक्तिगत रिश्ता है, इसलिए वे अपने पिता की ओर से ममता दीदी से मिलने आए हैं। मुझे खुद मुख्यमंत्री ने उनसे मिलने भेजा. हमने कई मुद्दों पर चर्चा की. लेकिन औपचारिक चर्चा हुई, कोई राजनीतिक चर्चा नहीं हुई।”
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने संवाददताओं से कहा, “मुझे जो संदेश देना है, वो मैं दूंगी. मुंबई आकर उद्धव ठाकरे और शरद पवार के घर ना जाऊं, ऐसा हो नहीं सकता। मैं शरद पवार के घर कल जाऊंगी।”  


स्थानीय