उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १७ मई २०२४

सवालों का जवाब नहीं दे रही है ममता सरकार: धनखड़



कोलकाता। पश्चिम बंगाल सरकार पर फिर से हमला करते हुए राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के उन आरोपों को साफ तौर पर नकार दिया है कि राजभवन में महत्वपूर्ण फाइल लंबित हैं वहीं ममता सरकार पर एक महत्वपूर्ण नियुक्ति के संबंध में उनके द्वारा उठाए गए मुद्दों का जवाब देने में विफल रहने का आरोप भी लगाया है।
श्री धनखड़ ने ट्वीट कर कहा , “ उच्चतम न्यायालय के निर्देशों के अनुसार पूर्व पुलिस महानिदेशक वीरेंद्र और अतिरिक्त मुख्य सचिव नवीन प्रकाश की सूचना आयुक्त के रूप में नियुक्ति के संबंध में सरकार की सिफारिशों में त्रुटियों पायी गयी हैं। इस संबंध में छह दिसंबर को जवाब मांगा था जिसका अभी भी इंतजार है।”
उन्होंने आगे कहा, “कोई फाइल लंबित नहीं है। सरकार ने पूर्व डीजीपी वीरेंद्र को पश्चिम बंगाल पुलिस भर्ती बोर्ड का अध्यक्ष और पूर्व एसीएस नवीन प्रकाश को पीआर एड (अवसंरचना) नियुक्त करने की मांग की है। जोकि उच्चतम न्यायालय के निर्देशों के अनुसार त्रुटिपूर्ण सिफारिशें हैं।”
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और राज्य सरकार के अन्य वरिष्ठ पदाधिकारियों ने दोहराया है कि राज्यपाल कई महत्वपूर्ण फाइलों पर सहमति नहीं दे रहे हैं और उन्हें रोक रखा गया है।


स्थानीय