उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १७ मई २०२४

एनडीए की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू चुनाव प्रचार के लिए आज जाएंगी कोलकाता




राष्ट्रपति चुनाव में एनडीए की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू  आज शाम को चुनाव प्रचार  के लिए कोलकाता  पहुंचेंगी. वे कल सुबह चुनाव प्रचार करेंगी और बीजेपी के विधायकों और सांसदों से मिलेंगी. राज्य में बीजेपी के 75 विधायक और 17 सांसद हैं जिनमें से पांच विधायक और एक सांसद टीएमसी में शामिल हो चुके हैं.
यह भी पढ़ें

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कह चुकी हैं कि अगर सरकार ने द्रौपदी मुर्मू के नाम का ऐलान करने से पहले आम राय बनाने की कोशिश की होती तो आम राय बन सकती थी. 

यह भी खबर आई थी कि जिन यशवंत सिन्हा का नाम टीएमसी ने आगे बढ़ाया था उन्हें ही प्रचार के लिए पश्चिम बंगाल आने से मना कर दिया. दरअसल, ममता बनर्जी को आशंका है कि जंगलमहल और उत्तरी बंगाल में टीएमसी के आदिवासी वोट छिटक सकते हैं क्योंकि मुर्मू आदिवासी हैं और टीएमसी उनका विरोध कर रही है.


स्थानीय