उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १७ मई २०२४

ममता बनर्जी ने कहा-'पूरी जिंदगी बंगाल में बिताई, कभी स्थापना दिवस के बारे में नहीं सुना'




बंगाल स्थापना दिवस मनाने को लेकर राजभवन और सरकार के बीच एक बार फिर से तकरार उभकर सामने आई। बंगाल के राज्यपाल सीवी आनंद बोस ने मंगलवार को बंगाल स्थापना दिवस मनाया, तो सीएम ममता बनर्जी ने इस पर आपत्ति जताई। ममता बनर्जी ने इसे राज्यपाल का एकतरफा फैसला बताया।
ममता बनर्जी ने कहा, ''मैंने पूरी जिंदगी पश्चिम बंगाल में बिताई, लेकिन कभी स्थापना दिवस के बारे में नहीं सुना.'' उन्होंने कहा कि इस दिवस के बारे में तो कांग्रेस और लेफ्ट को भी नहीं पता. जो भी राजनीतिक पार्टी स्थापना दिवस मना रही है. इसके पीछे उनका एक राजनीतिक एजेंडा है. टीएमसी ने प्रेस रिलीज जारी कर बताया कि ममता बनर्जी ने कहा है कि वो स्थापना दिवस मनाने की निंदा करती है क्योंकि इसका मकसद सिर्फ बंगाल और यहां के लोगों को को नीचा दिखाना है. बनर्जी ने कहा कि आप ये कैसा स्थापना दिवस मना रहे हैं कि लोगों को ही नहीं पता.


स्थानीय