उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १७ मई २०२४

आज खूंटीपूजा की, मई के आखिरी हफ्ते में बिसर्जन करूंगा : अभिषेक




कोलकाता/जलपाईगुड़ी। तृणमूल कांग्रेस नेता एवं सांसद अभिषेक बनर्जी ने गुरुवार से जिले में चुनावी रैली शुरू की। उनकी पहली सभा जलपाईगुड़ी लोकसभा के मैनागुड़ी में  की। उन्होंने ने कहा, ''2021 में लक्ष्मी भंडार देखकर वोट दिए थे और मिल गया। वर्ष 2024 में आप जिसे चाहें वोट दें, अपने अधिकार सामने रखें। 'मैंने आज खूंटीपूजा किया, मैं मई के आखिरी हफ्ते में बिसर्जन करूंगा।'' अभिषेक ने कहा, ''न्यायपालिका, केंद्रीय बल, अर्धसैनिक बल, मीडिया है, फिर भी बीजेपी भी बंगाल में टिक नहीं पा रही है। अभिषेक ने कहा, ''आप पैसे लेकर जा रहे हो, झोला लेकर आ रहे हो और गारंटी कह रहे हो।'' मोदीजी की गारंटी। यदि आप टोपी पहनकर, बाद में झोला लाते हैं तो क्या करें? जवाब मत दीजिए?   
अभिषेक ने कहा, 'कोच बिहार के सांसद निशीथ प्रामाणिक हैं। अमित शाह के डिप्टी। वहां के 4 लाख 97 हजार मजदूरों का पैसा रोक दिया गया है। क्या निशिथ ने केंद्र को पत्र लिखा है?'' मजदूरों का पैसा रोक रहे हैं।क्या इन जॉन बारला, मनोज टिग्गा ने केंद्र को कोई पत्र दिया है? यह पैसा कमाया हुआ पैसा है। क्या आप किसी को बिना पैसे दिए घर पर काम करवा सकते हैं? 
अभिषेक ने कहा, ''हमने नहीं कहा, मैंने जल्पेश मंदिर को 10 करोड़ दिए हैं, वोट दो। घर पर रहकर धर्म करें। विकास देखकर वोट देना चाहिए।


स्थानीय