आज साल का पहला और सबसे लंबा सूर्य ग्रहण >>>>>>>> स्मृति ईरानी राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा - उन्होंने वायनाड में आतंकी संगठन पीएफआई का समर्थन लिया' >>>>>>>> इलेक्टोरल बॉन्ड के नाम पर घोटाला हुआ है -संजय सिंह >>>>>>>> मोदी देश के गरीब के साथ चट्टान की तरह खड़ा है : पीएम
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार ३ मई २०२४

जहरीले सांप पर भरोसा करिए, लेकिन बीजेपी पर नहीं : ममता बनर्जी




कूचबिहार । मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज यहां एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए बीजेपी पर जमकर निशाना साथा। जनसभा के दौरान ममता बनर्जी ने बेहद तल्ख नजर आईं। उन्होंने कहा कि बीजेपी को जब अपनी जीत पर इतना विश्वास है, तो फिर छापा क्यों मरवा रही है। बीजेपी के नेता एनआईए-बीएसएफ को लेकर क्यों घूम रहे हैं। इसके साथ ही, बीजेपी लोकसभा चुनाव के मॉडल कोड ऑफ कंडक्ट का पालन नहीं कर रही है। इसके साथ ही सीएम ने यह भी कहा कि आप जहरीले सांप पर भरोसा कर सकते हैं, लेकिन बीजेपी पर नहीं। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि क्या आपने चुनाव आयोग को खरीद लिया है। टीएमसी “केंद्रीय एजेंसियों की धमकी” के सामने नहीं झुकेगी। ममता ने कूच बिहार में महिलाओं से आग्रह किया कि अगर 19 अप्रैल को होने वाले मतदान से पहले “बीएसएफ द्वारा स्थानीय लोगों पर अत्याचार करने की घटनाएं होती हैं” तो वे पुलिस में शिकायत दर्ज कराएं।


स्थानीय

  • टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया

    कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस पार्टी ने कुणाल घोष को पार्टी के प्रदेश महासचिव पद से हटा दिया। इस संबंध में तृणमूल ने लिखा है कि हाल ही में कुणाल घोष कई ऐसी बातें कह रहे हैं जो पार्टी के विचारों के अनुरूप नहीं हैं।

  • बड़ाबाजार में आग लगने से अफरातफरी

    कोलकाता। बड़ाबाजार स्थित एक प्लास्टिक गोदाम में सोमवार तड़के आग लग गयी। सबसे पहले दमकल की सात गाड़ियां मौके पर पहुंचीं. आग तेजी से फैलने के कारण बाद में आठ और इंजन आग में शामिल हो गए। गोदाम में ज्वलनशील पदार्थ और प्लास्टिक सामग्री होने के कारण आग तेजी से फैल गई।

  • मुख्यमंत्री ने चेतावनी, दो महीने बाद क्या करें? मेरे पास तीन-चार पुलिसकर्मियों के नाम हैं

    कोलकाता। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज कूचबिहार के तृणमूल उम्मीदवार जगदीश चंद्र बसुनिया के समर्थन में रैली करते हुए आरोप लगाया कि बीजेपी के उम्मीदवार और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री निसिथ प्रमाणिक सरकारी बाइक फोर्स के साथ इलाके में आतंक फैला रहे हैं।